चुनावी सर्वे प्रायोजित, पंजाब में बहुमत लेकर दोबारा कांग्रेस ही बनाएगी सरकार- सुशील रिंकू

चुनावी सर्वे प्रायोजित, पंजाब में बहुमत लेकर दोबारा कांग्रेस ही बनाएगी सरकार- सुशील रिंकू

सस्ती बिजली व तेल के दाम घटाकर कांग्रेस सरकार ने दी पंजाब के लोगों को बड़ी राहत,
पार्षद बबीता वर्मा ने उजाला नगर में करवाई विधायक सुशील रिंकू की मीटिंग, किया डोर टू डोर प्रचार

जालंधर। कांग्रेस प्रत्याशी विधायक सुशील कुमार रिंकू ने ओपिनय पोल को लेकर आम आदमी पार्टी पर निशाना साधा। कहा कि आम आदमी पार्टी इस तरह के सर्वे करवा कर लोगों को गुमराह करने की कोशिश कर रही है। आप की तरफ से प्रायोजित सर्वे कुछ भी कहें, लेकिन पंजाब में सरकार तो कांग्रेस ही बनाएगी। कांग्रेस 2017 की तरह ही 2022 में भी 70 से ज्यादा सीटों पर जीत हासिल करके सत्ता हासिल करेगी। विधायक रिंकू ने यह दावा सोमवार को विधानसभा हलका जालंधर वेस्ट के उजाला नगर में मीटिंग के दौरान किया। इस मीटिंग का आयोजन पार्षद बबीता वर्मा ने किया था। उन्होंने रिंकू का मोहल्ले में डोर टू डोर प्रचार भी किया। वहां सुशील रिंकू का लोगों ने खुले दिल से स्वागत किया।
मीटिंग को संबोधित करते हुए विधायक सुशील कुमार रिंकू ने कहा की पंजाब में कांग्रेस सरकार ने हर वर्ग के लिए काम किया है। सरकार की तरफ से 3 रुपए प्रति यूनिट बिजली सस्ती करके साबित किया है पंजाब सरकार आम व गरीब लोगों के साथ है। केंद्र सरकार की तरफ से पैट्रोल और डीजल के लगातार बढ़ाए जा रहे दामों से दुखी लोगों को भी पंजाब की कांग्रेस सरकार ने 10 और 5 रुपए तेल सस्ता करके राहत दी। रेत व केबल के दामों को भी कंट्रोल किया। उन्होंने कहा कि गरीब और जरूरतमंदों के उत्थान का काम कांग्रेस ही कर सकती है। इसलिए राज्य में कांग्रेस की सरकार को दोबारा लाएं। सुशील रिंकू ने अपने विधानसभा हलके में किए गए विकास कामों को भी लोगों को गिनाया। उन्होंने कहा कि हलके में तेजी के साथ विकास काम चल रहे हैं। जल्द ही इन सभी विकास कामों को कंप्लीट किया जाएगा। उन्होंने लोगों से अपील की है कि वह उन्हें भारी बहुमत से जीत दिलाएं। ताकि वेस्ट हलके में पांच सालों में हुए विकास कामों को तेजी से साथ आगे बढ़ाया जा सके और नए प्रोजैक्टों पर काम किया जा सके।
पार्षद बबीता वर्मा ने कहा कि वेस्ट हलके का विकास विधायक सुशील रिंकू ही करवा सकते हैं। इससे पहले कई विधायक रहे, लेकिन किसी ने वेस्ट हलके के विकास की तरफ ध्यान नहीं दिया। विधायक बनते ही सुशील रिंकू ने हलके की सूरत ही बदल दी है। अब हलके की सभी गलियां व सड़कें बन चुकी हैं। कुछ जगह पर विकास चल रहा है। विकास काम पूरा होने के बाद उन सड़कों का काम भी जल्द ही कंप्लीट हो जाएगा। उनके वार्ड में भी विकास में रिंकू ने कोई कमी नहीं आने दी। उजाला नगर और उनके वार्ड की एक-एक वोट रिंकू के साथ है। उन्होंने सुशील रिंकू को दोबारा विधायक चुनने के लिए लोगों से वोट देने की अपील की।
उजाला नगर की प्रधान कंवलजीत कौर ने भी विधायक सुशील रिंकू का स्वागत किया। अपने मोहल्ले में हो रहे विकास के लिए विधायक का धन्यवाद दिया। इस मौके पर एडवोकेट संदीप वर्मा, लक्की वर्मा, अमनदीप भोला छाबड़ा, पवन चौधरी, सुरिंदर सिंह, सेवा सिंह, दिनेश कंडा, सतीश चुघ, रविंदर जोड़ा, पिंकी जुल्का, रणबीर टिम्मा, दीपू सहोता, अतुल चावला, पंकज वर्मा, आरके गिल, राजिंदर कुमार और राहुल लुधर भी मौजूद थे। इन सभी ने आगे बढ़कर सुशील रिंकू का स्वागत किया। उनको भारी बहुमत से जिताने का वादा किया।

 

Spread the love

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *